सितम्बर 29, 2024

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

आप नेता और सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने शनिवार को अपनी सगाई की घोषणा की। जोड़े ने अपने प्रियजनों की उपस्थिति में कपूरथला हाउस, नई दिल्ली में एक खुशी के समारोह में अंगूठियों का आदान-प्रदान किया।

परिणीति और राघव, जो कथित तौर पर लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में सहपाठी थे, ने पहली बार नेटिज़न्स का ध्यान मार्च में तब खींचा था जब उन्हें मुंबई में लंच डेट के दौरान एक साथ देखा गया था।

सगाई के बाद, परिणीति और राघव ने अपने खुशी के पलों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस कार्यक्रम की तस्वीरों से भर गए।

मुंबई में विभिन्न डिनर डेट पर देखे जाने के बाद इस जोड़ी ने शुरुआत में डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में मोहाली में पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 मैच में भी भाग लिया था।

खबरों के मुताबिक, कपल अक्टूबर 2023 में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को उनकी सगाई की बधाई दी और पंजाब के मुख्यमंत्री भागवत मान ने भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के पूर्व कार्यकारी थॉमस ड्रैकोविच को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के उत्सव में शामिल होने के लिए सगाई समारोह में देखा गया था।

सेरेमनी के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने वेन्यू के बाहर मीडिया के लिए पोज दिए.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई पार्टी में जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पहुंचे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *